आईवी वर्ल्ड स्कूल, जालंधर विद्यार्थियों के सर्वपक्षीय विकास के सदैव ही तत्पर रहा है।विद्यालय द्वारा विद्यार्थियों को हमेशा प्रत्येक क्षेत्र में आगे बढ़ने और आतंरिक प्रतिभा व आत्मविश्वास में वृद्धि के लिए विभिन्न गतिविधियों का आयोजन करवाता है। इसी श्रृंखला में विद्यालय का एक ओर प्रयास किया गया जिसके चलते छात्रों में परिधान कौशल को विकसित करने के लिए “रैट्रो ट्रीट” का आयोजन किया गया।वस्त्रों का हमारे जीवन में विशेष महत्त्व है। वस्त्र हमें हमारी संस्कृति के साथ जोड़ने के साथ ­साथ हमारे व्यक्तित्व को भी निखारते हैं। सही वस्त्रों का चुनाव हमारे आत्मविश्वास में तो वृद्धि करता ही है साथ हमारे व्यक्तित्व के प्रभाव को भी दुगुना कर देता है।इस गतिविधि का उद्देश्य छात्रों में परिधान कौशल का विकास करना था जिसमें विदयार्थियों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया और रैंप वॉक करते हुए अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

एस.चौहान , प्रधानाचार्या आईवी वर्ल्ड स्कूल,जालंधर ने इस कार्य के लिए आइवियन्स द्वारा किए गए प्रयत्नों और उत्साह की खूब प्रशंसा की । वासल एजुकेशनल सोसाइटी के प्रधान  के.के वासल जी, चेयरमैन संजीव वासल उपाध्यक्ष  ईना वासल, सी. ई.ओ  राघव वासल तथा निर्देशिका  अदिती वासल ने भी सभी छात्रों तथा शिक्षकों के प्रयत्नों की सराहना की और कहा कि ऐसे अवसर विद्यार्थियों के आत्मविश्वास में वृद्धि करते हैं और भविष्य में भी उनकी उन्नति के विभिन्न द्वार खोलते हैं।अतः भविष्य में भी छात्रों के लिए इस प्रकार की गतिविधियों का आयोजन किया जाता रहेगा।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।