मुंबई: मुंबई के चर्चित क्रूज ड्रग्स मामले में मुख्य गवाह रहे प्रभाकर सेल का कल निधन हो गया। उनके वकील तुषार खंडारे के हवाले से यह जानकारी दी गई है। उन्होंने कहा शुक्रवार को चेंबूर के माहुल इलाके में उनके आवास पर दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया। फिलहाल प्रभाकर की इस तरह हुई मौत के बाद अब एक बार फिर यह मुद्दा चर्चा में है। जिक्रयोग्य है कि क्रूज ड्रग्स मामले में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को भी आरोपी बनाया गया था, हालांकि बाद में उन्हें बेल मिल गई थी।

मुंबई के चर्चित क्रूज ड्रग्स मामले में गवाह रहे प्रभाकर सेल ने दावा किया था कि क्रूज ड्रग्स  में फंसे आर्यन खान को छोड़ने के लिए शाहरुख खान की मैनेजर पूजा डडलानी, केपी गोसावी और सैम डिसूजा के बीच 25 करोड़ रुपए में डील हो रही थी और बाद में यह डील 18 करोड़ पर फाइनल हुई थी। इसमें 8 करोड़ रुपये समीर वानखेड़े को दिए जाने थे, जिन्होंने इस पूरे प्रकरण में कार्रवाई की थी। केपी गोसावी वही शख्स है जिसकी आर्यन खान के साथ सेल्फी लेते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।