6 अप्रैल () बच्चों के बीच दोस्ती बढ़ाने के लिए डिप्स स्कूल भोगपुर में इंट्रो पार्टी विद म्यूजिक का आयोजन किया गया। टीचर्स ने म्यूजिक द्वारा प्री प्राइमरी विंग के बच्चों का स्वागत किया। पार्टी में बच्चों विभिन्न तरह की फन गेम्स का मजा लिया और पार्टी म्यूजिक पर अपने सहपाठियों के साथ डांस किया। इसके बाद एक-एक करके बच्चों ने अपने और अपने परिवार के बारे में अपने सहपाठियों के बताया।

डांस गेम्स के बाद अपने नए सहपाठियों के साथ समय व्यतीत करते हुए बच्चों ने मिलकर लंच किया और एक – दूसरे के साथ शेयर किया। इस दौरान बच्चों ने बताया कि उन्हें खाना में सबसे ज्यादा क्या पसंद है। टीचर्स ने बच्चों को हेल्दी खाना खाने के लिए प्रेरित किया।

प्रिंसिपल गुरवीन कौर ने कहा कि प्राइमरी विंग के लिए इस तरह की पार्टी का मुख्य मकसद बच्चों को स्कूल के माहौल में आसानी से ढालने में मदद करना है क्योंकि कई बार नए बच्चे नए माहौल के अनुसार खुद को एडजस्ट नहीं कर पाते है। इंट्रो पार्टी के माध्यम से बच्चों को एक मौका मिलता है जिसके माध्यम से वह अपने बारे में अपने सहपाठियों को बताते है और उनके बारे में जानकर नए दोस्त बना सकते है।

 

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।