जालंधर( )भारतीय जनता पार्टी द्वारा मेरी माटी मेरा देश अभियान के अंतर्गत उत्तरी विधानसभा के वार्ड नंबर 2 के बाबा मोहन दास नगर में मंडल सचिव सीता राणा की अध्यक्षता में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें विशेष रूप से भाजपा जिला अध्यक्ष सुशील शर्मा,पूर्व सीपीएस केडी भंडारी,हितेश स्याल, मंडल अध्यक्ष राजेश कुमार और आर के मल्होत्रा उपस्थित हुए। इस अवसर पर सुशील शर्मा ने कहा कि यह अभियान राष्ट्र के लिए अपने प्राण न्यौछावर करने वाले महान देशभक्तों,स्वतंत्रता सेनानियों को सच्ची श्रद्धांजलि है।उन्होंने कहा कि इस अभियान में देश के हर कोने से,हर गांव से,हर शहर से,वतन के लिए बलिदान वालों के घरों से मिट्टी एकत्रित करतें हुए अमृत कलश से उसे पूरे सम्मान के साथ दिल्ली में कर्तव्य पथ पर बनी शहीदों के लिए बन रही अमृत वाटिका को विकसित करने के लिए किया जाएगा।उन्होंने कहा कि इस अभियान से पूरे देश में देशभक्ति की नई अलख जगेगी जो युवा पीढ़ी में राष्ट्रभक्ति की भावना को और ज्यादा मजबूत करेगी।इस अवसर पर केडी भंडारी ने कहा कि इस अभियान का उद्देश्य उन बहादुर स्वतंत्रता सेनानियों और वीरों का नमन करना है, जिन्होंने देश के लिए अपना जीवन बलिदान कर दिया।उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने इस कार्यक्रम के माध्यम से उन स्वतंत्रता सेनानियों को याद करने
की एक नई राह दी है जिनको इतिहास के पन्नो से निकाल दिया गया है और यह अभियान देश के अमर शहीदों को
श्रद्धांजलि अर्पित करने का अवसर है।इस अवसर पर ए क सिंह ,जयप्रकाश सिंह राहुल, हैप्पी, ओंकार सिंह, मुस्कान, शुक्ला ढींगरा, चंद्रकला, आदि उपस्थित थे।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।