cm mann is in action mode today a class will be held for these officers

लुधियाना :  लोकसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी को मिली हार के कारणों की समीक्षा करने के लिए मुख्यमंत्री भगवंत मान मंगलवार को लुधियाना लोकसभा के अधीन आते सभी विधायकों, हल्का इंचार्जों,चेयरमैन व डायरेक्टर के पद पर लगाए गए पार्टी नेताओं की क्लास लेंगे।

बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री ऑफिस से सभी संबधितों को आज दोपहर 2.30 बजे हल्का वाइस रिपोर्ट लेकर पहुंचने के लिए कहा गया है। मुख्यमंत्री के बाद पार्टी के नेशनल जनरल सेक्टरी डा. संदीप पाठक भी उक्त सभी के साथ मीटिंग करेंगे।  पार्टी सूत्रों ने बताया कि इस मीटिंग में मुख्य फोकस इस बात पर रहेगा कि सवा दो साल तक जनहितेशी फैसले लेकर लागू करने के बाद भी आप का वोट बैंक 2022 के मुकाबले क्यों कम हुआ? पार्टी पदाधिकारियों से इस बात की फीडबैक ली जा रही है कि क्या लोग सरकार के कार्यों से संतुष्ट नहीं या फिर हल्का स्तर पर विधायकों की कार्य शैली लोगों की अपेक्षाओं के अनुरूप नहीं रही।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।