एपीजे इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड इंजीनियरिंग टेक्निकल कैंपस के रिसर्च डेवलपमेंट एंड कंसल्टेंसी सेल (RDC) ने MBA, BBA, BCOM (H), MCA, BCA और BTECH के छात्रों के लिए रिसर्च के लिए ई-संसाधनों पर एक कार्यशाला का आयोजन किया।

आरडीसी संयोजक डॉ अनु साही ने छात्रों को कार्यशाला के बारे में जानकारी दी और उन्हें इसका पूरा लाभ उठाने के लिए प्रेरित किया।


डॉ अजविंदर ढिल्लों, फैकल्टी स्कूल ऑफ मैनेजमेंट, रिसोर्स पर्सन थे। डॉ ढिल्लों ने विभिन्न ई-संसाधनों के बारे में विस्तार से बताया और प्रभावी गूगलिंग तकनीकों के बारे में भी बताया। उन्होंने जे गेट, एबेस्को और गूगल स्कॉलर के कामकाज के बारे में भी बताया। उन्होंने आगे बताया कि किसी के शोध प्रयासों के लिए इन संसाधनों को कैसे निकाला जाए।

फैकल्टी  हरदीप कौर,  अरुशी सिदाना और डॉ सोनिका गर्ग सत्र के प्रतिवेदक थे।

एपीजे इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड इंजीनियरिंग के निदेशक डॉ राजेश बग्गा ने आरडीसी के प्रयासों की सराहना की और छात्रों को अनुसंधान में योगदान करने के लिए प्रेरित किया। डॉ बग्गा ने आगे कहा कि यह कार्यशाला छात्रों को न केवल उनके अंतिम सेमेस्टर अनुसंधान परियोजनाओं में मदद करेगी बल्कि प्रतिष्ठित पत्रिकाओं में उनके लेख प्रकाशित करने में भी मदद करेगी।
Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।