नई दिल्ली:  कालिंदी कुंज मेट्रो स्टेशन के पास फर्नीचर मार्केट में भीषण आग लगी है. सेफ्टी के लिए दमकल ने यहां मैट्रो को रुकवा दिया है. दमकल की 17 गाड़ियां आग पर काबू पाने की कोशिश की. दिल्ली फायर सर्विस के डायरेक्टर अतुल गर्ग ने कहा, आग सुबह करीब 5.55 बजे लगी. इस मौके पर करीब 17 दमकल मौके पर पहुंचकर आग बुझाने की कोशिश की. फिलहाल दिल्ली फायर सर्विस के मुताबिक अभी तक इस घटना में किसी के भी घायल होने की खबर नहीं है. दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने कालिंदी कुंज मेट्रो स्टेशन के पास आग लगने पर अपडेट दिया है.

जसोला विहार और शाहीन बाग के रूट पर चलने वाली मजेंट लाइन की मेट्रो रेल को रोका गया है. आग पर पूरी तरह से काबू पाने के बाद ही इसे दोबारा शुरू किया जाएगा. दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने ट्वीट किया है कि बोटैनिकल गार्डेन से मजेंटा लाइन यूज करने वाले यात्री ब्लू लाइन का इस्तेमाल करें.
Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।