चंडीगढ़ कैप्टन अमरिंदर सिंह खुलकर नवजोत सिंह सिद्धू को आऊट करने के लिए मैदान में आ गए हैं। कैप्टन ने कहा कि अगर सिद्दू में दम है तो मेरे खिलाफ चुनाव लड़ें उसको बुरी तरह से हरा दूंगा। सिद्दू कांग्रेस छोड़कर कहीं और जाने की तैयारी कर रहा है, उसमें अगर हिम्मत है तो मेरे खिलाफ पटियाला में आकर चुनाव लड़े। कैप्टन का यह बयान उस समय में आया है जब सिद्धू ने लगातार प्रेस वार्ता कर कैप्टन पर निशाना साधा था और कटघरे में खड़ा किया था।सिद्दू ने किसानों के मुद्दे पर बेअदबी के मुद्दे पर कैप्टन सरकार को घेरा था। नशे के मुद्दे पर भी कैप्टन पर निशाना साधा था। सिद्दू ने कहा कि आखिर पंजाब सरकार दाल और तिलहन पर किसानों को न्‍यूनतम समर्थन मूल्‍य (एमएसपी) क्‍यों नहीं दे रही है। पंजाब सरकार को चाहिए कि वह राज्‍य के किसानों को दलहन और तिलहन की फसलों पर एमएसपी दे। उन्‍होंने कहा कि सरकार पांच-पांच गांव पर कोल्ड स्टोरेज बनाए। पंजाब के किसान में होल्डिंग कैपेसिटी बढानी चाहिए। काेलड स्‍टोरेज से किसानों की अपने फसलों की होल्डिंग कैपेसिटी बढ़ेगी।या राज्य के गृहमंत्री दर के लिए बेअदबी के मामलों की कोई प्राथमिकता नहीं है। एडवोकेट जनरल को बलि का बकरा बनाया जा रहा है, जबकि एजी को कंट्रोल कौन करता है?

सिद्धू ने बुधवार को कोटकपूरा व बहिबलकलां फायरिंग मामले में एसआईटी की जांच रिपोर्ट हाईकोर्ट द्वारा रद्द किए जाने के लिए कैप्टन सरकार को घेरते हुए ट्वीट किया था कि यह सरकार या पार्टी की नाकामी नहीं है बल्कि एक आदमी है, जिसने दोषियों से हाथ मिला रखा है। हालांकि सिद्धू ने बुधवार को भी अपने ट्वीट में सीधे तौर पर कैप्टन का नाम नहीं लिया था और शुक्रवार को भी उन्होंने ट्वीट के जरिए ही कैप्टन का नाम लिए बिना, राज्य के गृहमंत्री पर उंगली उठाई। यह विभाग मुख्यमंत्री के पास ही है। अपने नए ट्वीट में सिद्धू ने कहा- क्या गृहमंत्री के लिए बेअदबी के मामले सर्वोच्च प्राथमिकता में नहीं हैं। मंगलवार को कैप्टन ने सीधा सिद्धू को खुलेआम चुनौती देकर पंजाब की सियासत को गर्मा दिया है।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।