नई दिल्ली : देश की राजधानी दिल्ली में अपराध दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे है। केंद्र सरकार  सोइ हुई लग रही है। अब नया मामला शकरपुर थाना क्षेत्र से सामने आया है. यहां पर एक उबर कैब ड्राइवर ने पैसे के लालच में पहले अपने मालिक को किडनैप किया और फिर उसकी हत्या कर दी. कैब मालिक सीए का छात्र भी था. मामले में पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तर कर लिया है. ड्राइवर का साथी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

पुलिस के मुताबिक, आरोपी का नाम अंकित है. इसने पैसे के लालच में अपने ही मालिक और सीए के छात्र चंदन झा को पहले किडनैप किया और फिर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. आरोपी अंकित चंदन झा की उबर में कैब के लिए लगवाई गई गाड़ी में बतौर ड्राइवर काम करता था. 10 मई को उसने यह नौकरी छोड़ दी थी.

नौकरी छोड़ने के बाद आरोपी अंकित ने एक प्लान बनाया. प्लान के मुताबिक 15 मई को अंकित ने अपने मालिक चंदन झा को फेयरवेल पार्टी के नाम पर गाजियाबाद के कौशांबी बुलाया. यहां पहले पार्टी हुई और फिर चंदन झा को अंकित और उसके एक दोस्त ने किडनैप कर उसके परिवार से पैसे की डिमांड की.

आरोपियों ने चंदन से ही दबाव बनाकर उसके घर वालों को फोन करवाया और जब चंदन के ATM में 1 लाख 60 हजार रुपए घर वालों ने डाल दिए तो अंकित और उसके दोस्त ने गला दबाकर चंदन झा की हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपियों ने लाश को चंदन की डिजायर कार से नोएडा के सूफीयाना गांव ले जाकर वहां के जंगलों में छुपा दिया. वारदात में इस्तेमाल चंदन की कार को आरोपी मुरादनगर पहुंचा दिए.

उधर 15 मई को शकरपुर इलाके के अपने किराए के घर से निकले चंदन को उसके घरवाले लगातार फोन कर रहे थे लेकिन उनकी चंदन से बात नहीं हो पा रही थी तो दिल्ली पुलिस को चंदन की गुमशुदगी की रिपोर्ट दी जाती है. इसके बाद पुलिस अपहरण का केस दर्ज जांच शुरू करती है तो चंदन के बैंक एकाउंट और ATM की पड़ताल की जाती है.

इसके बाद पुलिस ने चंदन झा की कॉल डिटेल्स से पुलिस अंकित के घर पहुंची. पुलिस को यहां एटीएम के फुटेज में दिखा शर्ट अंकित के पुराने फोटो में दिख गया. इसी के आधार पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. फिर आरोपी ने सिलसिलेवार तरीके से पूरी घटना की कहानी पुलिस को बता दी

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।