खडूर साहिब: खडूर साहिब से मुख्य बाजार में पिस्तौल के बल पर लूटपाट और दुकानदार से नकदी और आभूषण लूटने की सूचना है। जानकारी के अनुसार, सरन सिंह पुत्र महिंदर सिंह देनवाल ने बताया कि खडूर साहिब के मुख्य बाजार में उनके और उनकी पत्नी की इम्फाल दुपट्टा सेंटर और इमेजरी ब्यूटी पार्लर शॉप हैं।

उन्होंने बताया, यह घटना उस समय हुई जब वह घर जाने की तैयारी कर रहे थे। इस बीच एक लुटेरा उनकी दुकान पर आया और बंदूक की नोक पर दुकान में पड़े मेरे बैग की तलाशी लेने लगा, जिसमें मेरी पत्नी ने सोने के आभूषणों के लगभग 4-5 तोले, 22 हजार रुपए नकद, एटीएम कार्ड और अन्य कागज के कागजात लेकर फरार हो गया।

उन्होंने कहा, मैने उसे रोकने का प्रयास किया जिसपर उसने हवा में गोली चलाई और वह फरार हो गया। इस घटना की शिकायत पुलिस को दे दी गई है। उन्होंने घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच शुरु कर दी है। लुटेरे को पकड़ने के लिए पुलिस दुकान और आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की भी जांच कर रही है।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।