5 मई () डिप्स चेन के मेहतपूर स्कूल में इंवेस्टर सेरेमनी का आयोजन किया गया। इस दौरान डायमंड, आइवरी, पर्ल, सफायर चारो सदनों द्वारा विभिन्न पदो के लिए अपने उम्मीदवारो का चयन किया गया। बच्चों के साथ उनके शिक्षक भी इस गतिविधि का हिस्सा बने। सभी उम्मीदवारो ने अपने लिए वोट मांगी और विद्यार्थियो ने अपने पसंदीदा प्रतिनिधि को वोट डाली। स्कूल प्रिंसिपल और शिक्षकों द्वारा विद्यार्थियों की कमेटियों का गठन कर उन्हें उनके पद और कार्यभार सौंपे गए।

सेरेमनी के दौरान गुरनूर सिंह ने हैड ब्याय और रूहानियत कौर ने हैड गर्ल और सचलीन सिंह ने स्पोर्ट्स इंचार्ज का टाइटल जीता। डायमंड हाउस से रूहानियत कौर को हाउस कैप्टन, सिदकजोत कौर को वाइस कैप्टन, प्रणव को अनुशासन इंचार्ज, एकमजोत को स्पोर्ट्स इंचार्ज, गुरलीन कौर को एक्टिविटी इंचार्ज, आइवरी हाउस से रातिंदर सिंह ने हाउस कैप्टन, मनमीत कौर को वाइस कैप्टन, तजिंदर को अनुशासन इंचार्ज, भवनदीप को एक्टिविटी इंचार्ज, पर्ल हाउस से कोमल को हाउस कैप्टन, एकनीत कौर को वाइस कैप्टन, मनतेज को अनुशासन इंचार्ज, करनदीप को स्पोर्ट्स इंचार्ज, अवनीत कौर को एक्टिविटी इंचार्ज, स्फायर हाउस से गुरनूर सिंह को हाउस कैप्टन, मुस्कान कौर को वाइस कैप्टन, जसकरण को अनुशासन इंचार्ज, अक्षित को स्पोर्ट्स और आराधना को एक्टिविटी इंचार्ज के टाइटल के साथ नवाजा गया ।

सभी आफिस बीयर्स को उनकी जिम्मेदारी बाखूभी निभाने का संकल्प दिलवाया गया। सभी विद्यार्थियों ने डिप्स चेन को एक नए मुकाम पर ले जाने का संकल्प लिया। प्रिंसिपल रितु भंडारी ने सभी विद्यार्थियों को उनके कार्यों के बारे में जानकारी दी। एमडी सरदार तरविंदर सिंह और सीईओ मोनिका मंडोत्रा ने चयनित हुए विद्यार्थियों को शुभकामनाएं देते हुए पूरी ईमानदारी से अपने सारे दायित्तव पूरे करने के लिए प्रेरित किया।

 

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।