पांवटा साहिब : गिरिपार क्षेत्र के कांटी मशवा सड़क पर कार के गहरी खाई में गिरने से एक युवक की मौत हो गई जबकि 4 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल पांवटा साहिब लाया गया। जहां से चारों घायलों को उपचार के बाद गंभीर अवस्था में मैडीकल कालेज नाहन के लिए रैफर किया गया है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार पांवटा साहिब से प्रदीप कुमार (28) पुत्र फुल सिंह निवासी अमरगढ़, अजय चौधरी (22) पुत्र सतीश चौधरी निवासी ज्वालापुर, मनीष (29) पुत्र जगदीश चंद निवासी पुरूवाला, अनीश (26) पुत्र जगदीश चंद निवासी पुरूवाला व सौरभ चौधरी (22) पुत्र रघुवीर सिंह निवासी सुरजपुर सुबह पांवटा साहिब से पांचों दोस्त कार में सवार होकर घूमने के लिए कांटी मशवा खड्ड में झरने पर गए तथा वापस आते समय बाबा की कुटिया के पास कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई।

गाड़ी के गहरी खाई में गिरने की सूचना मिलते ही सतौन से युवा मौके पर पहुंचे तथा पांचों घायलों को कड़ी मशक्कत से गहरी खाई से बाहर निकालकर एंबुलैंस की सहायता से सिविल अस्पताल पांवटा साहिब पहुंचाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने प्रदीप कुमार (28) पुत्र फुल सिंह निवासी अमरगढ़ को मृत घोषित कर दिया। अन्य घायल 4 युवकों को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर अवस्था में मैडीकल कालेज नाहन के लिए रैफर किया गया। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर केस दर्ज कर जांच में जुट गई है। उधर, पांवटा साहिब की डीएसपी अदिति सिंह ने बताया कि एक कार के खाई में गिरने से एक युवक की मौत हो गई है तथा 4 घायल हुए हैं। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।