जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में एक मिनीबस के गहरी खाई में गिरने से 11 छात्रों की मौत हो गई, जिनमें नौ लड़कियों भी शामिल हैं। हादसे में  सात अन्य लोग घायल भी हुए हैं, जिन्हें शोपियां के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि सभी छात्र एक कंप्यूटर कोचिंग संस्थान के थे।

पुलिस के अनुसार इस हादसे में कुल 11 छात्रों में से नौ छात्राएं भी थी। वो सब एक निजी कंप्यूटर प्रशिक्षण संस्थान में पढ़ती थी। बताया जा रहा है कि संस्थान के तरफ से आयोजित ट्रिप  पर जा रही छात्रों से भरी बस गुरुवार (28 जून) को मुगल रोड पर पीर की गली के पास खाई में गिर गई। पुलिस ने बताया कि घायलों को श्रीनगर के सौरा चिकित्सा संस्थान में भर्ती कराया गया है। हादसे में 11 छात्रों की मौत हो गई।

पुलिस ने इस घटना को ओवर स्पीडिंग का मामला बताया है। पुलिस का कहना है कि बस पहले रोड डिवाइडर से टकराई और उसके बाद वह एक गहरे कण्ठ में जा गिरी। मामले में पुंज के डिप्टी कमिश्नर राहुल यादव ने कहा, ‘यह दुर्घटना शोपियां के पास हुई है, एफआईआर दर्ज की गई है और शोपियां प्रशासन द्वारा इसकी जांच भी की जा रही है। हालांकि, बच्चे पुंछ जिले से थे। हमें कुछ के शव अभी तक नहीं मिले हैं कई की पहचान भी नही हो पाई है। इसमें 11 छात्रों की दर्दनाक मौत हो हुई है।’

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।