जालंधर
पंजाब के जालंधर से बड़ी खबर है। जालंधर के गोराया में गन प्वाइंट पर एक एनआरआई से क्रेटा कार और नकदी लूट ली गई है। इस लूट के बाद जालंधर देहात की पुलिस एक्टिव हो गई है। पुलिस ने चारों तरफ से नाकेबंदी की, लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं मिला।

जानकारी के अनुसार एक NRI से उसकी कार लूटी गई है। थाना गोराया के गांव दोसांझ कलां के NRI जरनैल सिंह ने बताया कि वह अपनी कार से गांव लादियां से नैनो मजारा रोड पर जा रहा था। अचानक कार के आगे से 2 नौजवान और 1 युवती ने गाड़ी रोकने के लिए कहा। जब मैंने गाड़ी रोकी तो उन्होंने पिस्तौल की नोंक पर धमकियां देते हुए गाड़ी की चाबी छीनने लगे।

बदमाशों ने उनके साथ हाथापाई की और फिर गाड़ी लेकर फरार हो गए। जरनैल सिंह ने बताया कि आरोपी मेरा iPhone भी ले गए थे लेकिन काला पिंड रोड पर फोन उन्हें मिल गया। मौके पर डीएसपी फिल्लौर हरलीन सिंह, एसएचओ गोराया मंजीत सिंह व चौकी प्रभारी दोसांझ कलां पहुंचे।

डीएसपी हरलीन सिंह ने बताया कि पुलिस की 5 टीमें बनाकर इलाके की CCTV फुटेज चेक की जा रही है। जल्द ही लूटेरों को काबू किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पुलिस ने चारों तरफ से नाकेबंदी की है, लुटेरे जल्द पकड़े जाएंगे।

 

 

 

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।