डीएवी कॉलेज कोआर्डीनेशन कमेटी नॉन टीचिंग पंजाब का एक प्रतिनिधि मंडल नई दिल्ली में डायरैक्टर उच्च शिक्षा श्री शिव रमन गौड़ से मिला। इस प्रतिनिधि मंडल में स. जगदीप सिंह, महासचिव प्राईवेट कॉलेज नॉन टीचिंग इम्पलाइज यूनियन पंजाब एडिड एवं अनएडिड, उप प्रधान श्री दीपक शर्मा, डीएवी कॉलेज अमृतसर, डीएवी कॉलेज कोआर्डीनेशन कमेटी के कन्वीनर श्री रोहित शर्मा, डीएवी कॉलेज अमृतसर थे। उन्होंने मैनेजमेंट के साथ चल रही मांगों के बारे में विस्तारपूर्वक चर्चा की इन मांगों में डीएवी कॉलेजों में नॉन टीङ्क्षचग कर्मचारियों की रूकी प्रमोशनों को करना, एसीपी का लाभ देना, कर्मचारियों को पिछले कई महीनों से न मिल रही तनख्वाह जारी करना, नौकरी दौरान कर्मचारी की मौत के बाद उनके आश्रितों को नौकरी देना, ठेके के आधार पर रखे गए कर्मचारियों को रैगुलर करना आदि थी। इस मीटिंग में स. जगदीप सिंह ने बताया कि नॉन टीङ्क्षचग कर्मचारी कॉलेजों में रात-रात तक काम करता है और प्रिंसीपल उन्हें रीढ़ की हड्डी मानते हंैं परन्तु इन कर्मचारियों के साथ आज भी भेदभाव की नीति अपनाई जा रही है।

डायरैक्टर श्री शिव रमन गौड़ ने यूनियन के प्रतिनिधि मंडल को आश्वासन दिया कि वह उनकी मांगों के बारे में उच्च अधिकारियों के साथ बात कर तीन सप्ताह बाद एक बैठक का आयोजन करेंगे जिसमें इन सभी मुद्दों पर विचार करने के बाद उसका समाधान किया जाएगा।

 

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।