30 जुलाई () डिप्स स्कूल ढिलवां में प्री प्राइमरी विंग की ओर से ऑनलाइन फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। विद्यार्थियों ने अपने मनपसंद ड्रेस पहन कर जैसे की सोल्जर, डॉक्टर, विभिन्न कार्टून करैक्टर, स्पाइडर मैन, परी, स्वतंत्रता सेनानी आदि का रूप धारण कर पार्टिसिपेट किया और अपने नन्ही अदाओं से सबका मन मोह लिया। गतिविधि के दौरान बच्चों ने डांस किया, कविता गायन की और अपनी ड्रेस थीम के अनुसार अपने विचार पेश किए।

प्रतियोगितो में कुछ बच्चों ने देश की विभिन्न समस्याओं जैसे की प्रदूषण, कोरोना महामारी, पेड़ बचाओ, स्वच्छ भारत विषय पर विभिन्न रूप धारण कर इन समस्याओं से बचने का संदेश दिया।

डिप्स स्कूल डायरेक्टर लखविंदर कौर ने बच्चों के टैलेंट को सराहा। उन्होंने कहा कि इस तरह की गतिविधियों के माध्यम से ही छोटी उम्र में ही बच्चों को अपना टैलेंट निखारने का मौका मिलता है। बच्चों के साथ उन्होंने पेरेंट्स की सराहना करते हुए उनके सहयोग के लिए धन्यवाद किया जो हर समय घर पर एक शिक्षक के तौर पर बच्चों के साथ रहते है। सभी विद्यार्थियों को उनके इस टैलेंट के लिए सर्टीफिकेट देकर सम्मानित किया गया।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।