डीएवी कॉलेज, जालंधर ने पुलिस स्मृति दिवस मनाया।
डीएवी कॉलेज जालंधर के स्नातकोत्तर गणित विभाग ने आज पुलिस स्मृति दिवस मनाया, जिसमें पुलिस कर्मियों के बलिदान और सेवाओं को श्रद्धांजलि दी गई। इस कार्यक्रम का उद्देश्य उन शहीदों को प्रति सम्मान प्रकट करना था, जिन्होंने अपने कर्तव्य का पालन करते हुए प्राणों की आहुति दी है। यह दिन उन अधिकारियों और उनके परिवारों के प्रति आभार व्यक्त करने का भी एक अनुस्मारक है जो हर दिन हमारी सेवा और सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध रहते हैं।
इस कार्यक्रम में जालंधर के पुलिस आयुक्त श्री स्वप्न शर्मा को शहर के लिए उनकी अनुकरणीय सेवा के लिए सम्मानित किया गया। इस अवसर प्राचार्य डॉ. राजेश कुमार ने समाज के लिए अमूल्य योगदान और समुदाय की सुरक्षा सुनिश्चित करने में अथक प्रयासों हेतु पुलिस विभाग की सराहना करते हुए शुभकामनाएं प्रेषित की।
कॉलेज उप प्राचार्य व विभागाध्यक्ष डॉ. एस.के. तुली ने क्षेत्र में कानून और व्यवस्था बनाए रखने के लिए अटूट समर्पण और प्रतिबद्धता के लिए श्री स्वप्न शर्मा का हार्दिक आभार व्यक्त किया। बंसी लाल मैथमेटिकल सोसाइटी की प्रभारी प्रो रंजीता गुगलानी व एमएससी गणित की छात्रा सुजल और श्वेता ने आयुक्त को प्रतीक के रूप में एक पौधा भेंट करके सम्मान व्यक्त किया।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।