यह गर्व की बात है कि आईएच ग्रुप की सीएसआर डायरेक्टर डॉ. पलक गुप्ता बौरी के द्वारा किए गए अथक प्रयासों, सतत विकास को बढ़ावा देने हेतु सस्टेनेबल डेवलपमेंट गोल्स के अनुरूप, बौरी मेमोरियल एजुकेशनल एंड मेडिकल द्वारा चलाए जा रहे ‘दिशा-एन इनीशिएटिव’ के तहत ग्लोबल समिट टीचर अवार्ड में मान्यता मिली। यह पुरस्कार ऑल इंडिया मैनेजमेंट एसोसिएशन (एआईएमए), नई दिल्ली से संबद्ध जालंधर मैनेजमेंट एसोसिएशन द्वारा सामाजिक कल्याण में उत्कृष्ट योगदान के लिए प्रदान किया गया। यह समारोह जालंधर की लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी में आयोजित किया गया। यह पुरस्कार प्रसिद्ध व्यक्ति श्री अशोक सेठी, एमडी फाइन स्विचगियर्स द्वारा प्रदान किया गया। इस अवसर पर, जालंधर मैनेजमेंट एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री अहसानुल हक, अध्यक्ष श्री क्लेवस टस्कानो,
इंडो बाल्टिक चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री एस्टोनिया और एलपीयू के छात्र मामलों के प्रमुख डॉ. सोरब लखनपाल उपस्थित थे।
सामाजिक कल्याण के प्रति डॉ. पलक के समर्पण और सकारात्मक प्रभाव पैदा करने की प्रतिबद्धता ने कई लोगों के जीवन में महत्वपूर्ण बदलाव लाए हैं। यह सम्मान सार्थक परिवर्तन लाने में उनके अटूट जुनून और नेतृत्व का प्रमाण है।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।