नई दिल्ली : दिल्ली में ई-कॉमर्स की दिग्गज कंपनी अमेज़न में वरिष्ठ प्रबंधक के रूप में काम करने वाले 36 वर्षीय एक व्यक्ति की पूर्वोत्तर दिल्ली के भजनपुरा इलाके में गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने बुधवार को कहा कि घटना मंगलवार गत रात्रि 11.30 बजे की है जब पांच अज्ञात लोगों ने सुभाष विहार में हरप्रीत गिल (36) और उनके दोस्त गोविंद सिंह (32) पर गोलियां चला दीं

पुलिस ने कहा कि सिर में गोली लगने से गिल को जग प्रवेश चंद्र अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि उनके दोस्त का इलाज चल रहा था। गिल भजनपुरा के रहने वाले थे और अमेज़न में सीनियर मैनेजर के तौर पर काम करते थे। पुलिस उपायुक्त (पूर्वोत्तर) जॉय टिर्की ने कहा, गोली उनके सिर के दाहिनी ओर से कान के पीछे से घुसी और दूसरी तरफ से निकल गई। सिंह भजनपुरा के रहने वाले हैं और इलाके में एक भोजनालय के मालिक हैं। डीसीपी ने कहा, उनके भी सिर में गोली लगी थी और उन्हें लोक नायक जय प्रकाश अस्पताल में भर्ती कराया गया था। टिर्की ने कहा कि दोनों मोटरसाइकिल पर थे, तभी एक स्कूटर और एक मोटरसाइकिल पर सवार पांच हमलावरों ने उन्हें रोका और उन पर गोलियां चला दीं।

पुलिस ने कहा कि हमलावरों की पहचान करने के लिए इलाके के CCTV कैमरों के फुटेज का विश्लेषण किया जा रहा है और गोलीबारी के पीछे के कारण का पता लगाया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।