दिल्ली के विकासपुरी इलाके में एक प्रॉपर्टी डीलर की उसी के घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गयी. पहले बदमाशों ने मृतक अमित कोचर को उसी के घर से बाहर घसीट कर निकाला. उसे गाड़ी में बिठाया और घर के बाहर ही गोली मार दी. पुलिस के मुताबिक अमित अपनी पत्नी के साथ विकासपुरी में रहता था. अमित का पहले कई साल तक अपना बीपीओ था, लेकिन अब वो प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था. वहीं अमित की पत्नी एक कॉल सेंटर में काम करती है.

गुरुवार रात अमित करीब 11 बजे अपने 2 दोस्तों के साथ घर पर मौजूद थे. अमित और उसके दोस्तों ने ऑनलाइन खाना आर्डर किया, थोड़ी देर बाद अमित के घर की घंटी बजी. अमित को लगा कि खाने वाले डिलीवरी बॉय आया है. जैसे ही अमित में दरवाजा खोला, कुछ बदमाश अमित को घसीटकर घर से बाहर खड़ी गाड़ी में बैठा देते है और फिर उसे गोली मार देते हैं. गोली की आवाज़ सुनकर अमित के दोनों दोस्त जब घर से बाहर निकले तो बदमाश अमित के दोस्तो पर बंदूक तानते हुए फरार हो गए. अमित की मौके पर ही मौत हो गयी.

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।