नई दिल्ली: देशभर में सीआरपीएफ के सभी स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी देने का मामला सामने आया है। सोमवार रात को इन स्कूलों को एक धमकी भरा ईमेल प्राप्त हुआ, जिसमें सभी सीआरपीएफ स्कूलों में बम विस्फोट की बात कही गई थी। इस ईमेल में पूर्व डीएमके नेता जफर सादिक की गिरफ्तारी का भी जिक्र किया गया था। जिससे धमकी को और गंभीरता से लिया गया। इस धमकी के बाद सुरक्षा एजेंसियों ने तुरंत कदम उठाए हैं, ताकि किसी भी प्रकार के खतरे से निपटा जा सके। सभी स्कूलों को सतर्क रहने के निर्देश दिए गए हैं और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ईमेल भेजने वाले ने कहा था कि सभी सीआरपीएफ स्कूलों में सोमवार सुबह 11 बजे तक बम विस्फोट किया जाएगा। इसके बाद जांच के दौरान स्कूलों में कोई बम या विस्फोटक सामग्री नहीं मिली। यह स्पष्ट हुआ कि धमकी की जानकारी एक अफवाह थी।दिल्ली में जिन दो सीआरपीएफ स्कूलों को धमकी मिली, उनमें से एक रोहिणी और दूसरा द्वारका में स्थित है। हालांकि, रोहिणी के प्रशांत विहार में हुए एक पूर्व धमाके का इस मामले से कोई संबंध नहीं है।सीआरपीएफ के स्कूलों को यह धमकी सोमवार रात एक ईमेल के माध्यम से भेजी गई थी। सूत्रों के अनुसार, यह मेल स्कूलों के प्रबंधन को देर रात प्राप्त हुआ। जांच के दौरान यह पता चला कि बम धमाके की जानकारी एक अफवाह थी। इस प्रकार, किसी भी प्रकार का खतरा मौजूद नहीं था

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।