नगर निगम कर रहा है बड़े हादसे का इंतजार: एबीवीपी

एबीवीपी की नगर इकाई द्वारा आज ज्वाइंट कमिश्नर आशिका जैन को मांग पत्र सौंपा गया जिसमें एबीवीपी के कार्यकर्ताओं द्वारा नगर निगम के अधिकारियों के लिए कठोर निंदा की गई कि वह जालंधर शहर के समाज की जान के साथ खेल रहे हैं।
पंजाब इलेक्ट्रिसिटी बोड , चुगिट्टी चौक से लेकर ब्यास मैनेजमेंट बोर्ड सरकारी रिहाशी एरिया तक बड़ा कूड़े का डंप जिस में आए दिन आग लगी रहती है ब्यास मैनेजमेंट बोर्ड सरकारी रिहाशी एरिया के लोगों द्वारा एबीवीपी जालंधर इकाई को संपर्क किया गया उन्होंने बताया कि वे कई बार नगर निगम जालंधर को दरख्वास्त लगा चुके हैं कि उनके रिहायशी एरिया के पास से जल्दी से जल्दी कूड़े का डंप उठाया जाए पर नगर निगम द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की गई वह इस करके उन्होंने एबीवीपी को संपर्क किया उन्होंने बताया कि पंजाब इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड के अंदर कुछ ऐसे पदार्थ हैं अगर उनको चिंगारी भी लग जाए आधा शहर खत्म हो सकता है एवं उन्होंने बताया कि पूरे पंजाब भर में कई शहरों मैं यहीं से बिजली सप्लाई होती है पर नगर निगम कोई बड़ी घटना घटने का इंतजार कर रहा है
आज स्टेट कार्यालय मंत्री आदर्श कुमार, एबीवीपी एस.एफ.डी कन्वीनर अर्जुन त्रेहन, आयुर्वेदिक कॉलेज उपाध्यक्ष जैसमिन, लतीका मिगलानी, गायत्री, अनिकेत धारा नगर निगम ज्वाइंट कमिश्नर आशिका जैन को इस समस्या का जल्दी से जल्दी हल करने का मांग पत्र सौंपा गया और ज्वाइंट कमिश्नर आशिका जैन ने इस समस्या का जल्दी से जल्दी हल करने का आश्वासन एबीवीपी नगर इकाई को दिया. इस बीच एबीवीपी के प्रदेश मंत्री चिरांशु रतन ने कहा है कि नगर निगम के उछ पदाधिकारी स्वच्छ भारत हेतु फोटो सेशन से परे हट के अपने कर्मचारियों के साथ भारत को स्वच्छ बनाने का काम करें ताकि भारत स्वच्छ हो सके.
नगर निगम ज्वाइंट कमिश्नर आशिका जैन को मांगपत्र सौंपते हुए एबीवीपी एस.एफ.डी कन्वीनर अर्जुन त्रेहन, आयुर्वेदिक कॉलेज उपाध्यक्ष जैसमिन, लतीका मिगलानी।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।