जालंधर (चेतन पूरि) : नोजोटो एप्प और पोएटिक आत्मा , द सोलटॉक के साथ मिलकर पहली बार सफर ए इश्क़ का आयोजन कर रहे हैं , सफर -ए-इश्क़ उत्तर भारत के १० शहरों में होने वाला एक सफर है , जिसमे इन १० शहरो में कविताओं , कहानियो और शायरी की महफ़िल लगने वाली है । इन १० शहरो में शिमला , सोलन , चंडीगढ़ , अमृतसर , जालंधर , फगवारा , पटिआला , गुरुग्राम , नॉएडा , दिल्ली शामिल हैं । ये सफर १२ जुलाई में शिमला से शुरू हो रहा है और २१ जुलाई को दिल्ली में ख़तम होगा ।
इसी क्रम में मंगलवार को जालंधर में सफर ए इश्क़ का आयोजन स्पाइस कॉटेज कैफ़े में किया गया , इसमें शहर के तमाम कवि , लेखक , शायर शामिल हुए और कार्यक्रम को खूबसूरत बनाया ।
कार्यक्रम का संचालन अमित ने किया , जो my FMमें क्रिएटिव राइटर हैं।।
कार्यक्रम के सूत्रधार अभिषेक तिवारी , आशीष द्विवेदी और संदीप कुमार ने बताया की नोजोटो , पोएटिक आत्मा का मुख्या उद्देश्य नए लिखने वाले युवाओं को मंच देना है , और ये एक अलक है एक क्रांति है जो चल पड़ी है , अभी तो बस १० शहर हैं आने वाले वक़्त में ५० शहर होंगे
इन १० शहरो के अलावा इन कार्यक्रमों में शामिल होने देश के ५० शहरो के युवा भी आ रहे हैं । इस कार्यक्रम का मोटिव नए लिखने वालो को बढ़ावा देना और मंच देना है , जिन्हे अभी मंच की तलाश है । इसके साथ ही उन जगहों तक पहुंचना भी है जहाँ लोगो को अपनी बात कहने के लिए एक मंच की आवश्यकता है ।
नोजोटो एक ऑनलाइन टैलेंट प्लेटफार्म है , जो एप्लीकेशन के रूप में गूगल प्ले पर उपलब्ध है । इस एप्प को डाउनलोड करके आप अपनी कहानियां , शायरी शेयर कर सकते हैं ,रिकॉर्ड कर सकते हैं और पढ़ सकते हैं ।।
आप सब भी इस सफर का हिस्सा बने , ज्यादा जानकारी के लिए आप नोजोटो फेसबुक पेज के इवेंट सेक्शन को चेक कर सकते हैं ।।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।