पंजाब : (अकाश) पंजाब में नीले कार्ड को बनाने मैं बहुत बड़े घोटाले की सूचना मिलने पर ऑल इंडिया एंटी करप्शन कमिटी दिल्ली के राष्ट्रीय सहायक महासचिव विक्रम भंडारी ने 18 अप्रैल 2016 को एक लिखित शिकायत उस समय के मौजूदा डीसी साहब को इसकी जानकारी दी।
जिस पर 18 अप्रैल 2016 को कंप्लेंट नंबर 1935/M/ इसके बारे में कुछ एजेंसियों को भी जानकारी दी गई आज पंजाब सरकार ने आम नागरिक व गरीब लोगों के हितों को देखते हुए बहुत बड़ा फैसला दिया जिसके तहत सभी 3500000 रद्द करते हुए नए सिरे से वेरिफिकेशन करने का फैसला लिया गया और सभी जिलों के डीसी को आदेश दिए गए हैं कि 15 दिन के अंदर सभी नीले कार्डों की वेरिफिकेशन करके नए सिरे से कार्ड बनाए जाए।
लोकहित और गरीब लोगों के हक में लिए गए फैसले के प्रति विक्रम भंडारी ने अपनी तरफ से और लोगों की तरफ से वह अपनी संस्था ऑल इंडिया एंटी करप्शन कमेटी की तरफ से मौजूदा सरकार व चीफ मिनिस्टर पंजाब श्री कैप्टन अमरिंदर सिंह जी को धन्यवाद किया है।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।