प्रदेश भाजपा प्रवक्ता मोहिंदर भगत ने पेट्रोल पर 9.5 रुपऐ और डीजल 7 रुपऐ प्रति लीटर सस्ता करने पर केंद्र सरकार का आभार जताया है। केंद्र की तरफ से पेट्रोल-डीजल की बिक्री पर कम की गई एक्साइज ड्यूटी से उपभोक्ताओं को खासी राहत मिली है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमेशा ही लोगों की भलाई के लिए काम करते हैं। भगत ने कहा कि अब भगवंत मान की सरकार भी पंजाब में पेट्रोल,डीजल पर एक्साइज ड्यूटी कम कर दें तो महंगाई की मार झेल रहे लोगों को राहत दोगुनी मिल सकती है।भगवंत मान की आम आदमी पार्टी पंजाब के लोगों के हक में बातें तो बहुत करती है लेकिन अब तक पंजाब की जनता के किए कोई कार्य नहीं किया।

भगत ने कहा कि प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के 9 करोड़ से अधिक लाभार्थियों को गैस सिलेंडर में 200 रुपऐ की कमी करना भी सराहनीय है,जिससे हमारी गरीब वर्ग की महिलाओं को रसोई के बजट में थोड़ी राहत मिलेगी ।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।