कलकत्ता : पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के भाटपारा इलाके में सोमवार देर रात धमाका हुआ. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि चार घायल बताए जा रहे हैं. स्थानीय लोगों के अनुसार कुछ अज्ञात लोगों ने सोमवार देर रात करीब 10 बजे एक घर के बाहर दो देसी बम को फेंका. साथ ही इलाके में डकैतियां भी हुई हैं. लोगों ने प्रशासन से मदद की मांग की है.

बम धमाके में मारे गए दोनों लोगों की पहचान मोहम्मद हलीम और मोहम्मद मुस्ताक के रूप में हुई है.  हलीम की उम 57 वर्ष जबकि मोहम्मद मुस्ताक की उम्र 60 साल थी. ये दोनों गर्मी से राहत पाने के लिए अपने घर के बाहर बैठे थे कि तभी कुछ अज्ञात लोगों ने इन पर बम फेंक दिया जिससे हलीम की मौके पर ही मौत हो गई जबकि मुस्ताक ने कल्याणी अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ा.

इस धमाके में जो लोग घायल हुए हैं उनके रूबी परवीन, परवेज आलम, तवरेज आलम और प्रिंस बताया गया है. यह घटना सोमवार को रात करीब 10.30 बजे हुई. हालांकि परवेज आलम को सोमवार रात को ही प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई जबकि तीन अन्य अभी भी हॉस्पिटल में भर्ती हैं.  स्थानीय लोग कहते हैं कि वे बहुत डरे हुए हैं. इलाके में पुलिस की तैनाती है. वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का दौरा किया और उन्हें न्याय देने का आश्वासन दिया.

यह इलाका आजकल चुनावी हिंसा को लेकर काफी सुर्खियों में है. चुनाव बीत जाने के बाद भी यहां हिंसा जारी है क्योंकि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के कार्यकर्ता एक दूसरे के सामने हैं. बंगाल में बीजेपी की हालिया जीत के बाद मामला और भी हिंसक हो गया है. इस बार लोकसभा चुनाव में बीजेपी को 18 सीटें मिली हैं और टीएमसी को 22 सीटें.

 

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।