फगवाड़ा, 24 मई 2022: पिरामिड कॉलेज ऑफ बिजनेस एंड टेक्नोलॉजी के प्रशिक्षण और प्लेसमेंट विभाग ने स्नातक छात्रों के लिए पिछले साल कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया। 2.40 लाख प्रति वर्ष के पैकेज के साथ 36 से अधिक छात्र साक्षात्कार के लिए उपस्थित होते हैं। एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस के सीनियर ब्रांच सेल्स मैनेजर श्री हरि सिंह बैंस ने साक्षात्कार का आयोजन किया और छात्रों से बातचीत की और उन्हें बताया कि यह कंपनी दूसरों से कैसे अलग है। इस कंपनी ने प्रोत्साहन के साथ बढ़िया वेतन पैकेज की पेशकश की। हरमनदीप बीबीए-VI, संदीप कौर बीबीए VI, हैप्पी बीसीओएम VI को वित्तीय सलाहकार के रूप में साक्षात्कार में चुना गया। छात्र बहुत खुश हुए और कहा कि “पिरामिड कॉलेज ने अधिक से अधिक ऊंचाइयों का पता लगाने के लिए एक मंच प्रदान किया है। इस वजह से हम बहुत आसान प्लेसमेंट पाने में सफल रहे हैं।

पीसीबीटी की उपाध्यक्ष सुश्री सचलीन बेदी ने कहा कि “इस तरह के प्लेसमेंट ड्राइव नियमित अंतराल पर छात्रों के बड़े हितों के लिए बेहतर प्लेसमेंट प्रदान करने के लक्ष्य के साथ आयोजित किए जाते हैं”।

पीसीबीटी के अध्यक्ष प्रो. जतिंदर सिंह बेदी ने छात्रों को बधाई दी और यह सुनिश्चित किया कि कॉलेज बाजार में बेहतर जगह बनाने के लिए छात्रों को मजबूत करता रहेगा।

डॉ. विवेक मित्तल, निदेशक पीसीबीटी, यह सुनिश्चित करते हैं कि कॉलेज नियोक्ताओं और नौकरी चाहने वालों के बीच की खाई को पाटकर छात्रों को मजबूत करना जारी रखेगा।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।