पिरामिड कॉलेज ने 26 अक्टूबर 2024 को एक यादगार दिवाली उत्सव मनाया, जिसमें संगीत, संस्कृति और आनंद से भरी एक मनमोहक शाम के लिए छात्रों, शिक्षकों और समुदाय के सदस्यों को एक साथ लाया गया। इस कार्यक्रम में प्रसिद्ध गायक दीप संदीप के लाइव प्रदर्शन पर प्रकाश डाला गया, जिन्होंने उत्सव के गीतों के चयन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया
दिवाली उत्सव में गतिविधियों की एक जीवंत श्रृंखला प्रस्तुत की गई, जिसमें पारंपरिक नृत्य प्रदर्शन, फेस पेंटिंग प्रतियोगिता और स्ट्रीट फूड स्टालों का स्वादिष्ट प्रसार शामिल था। परिसर में रंग-बिरंगी रोशनियों और दीयों की सजावट से वातावरण जगमगा उठा, जिससे एक उत्सव जैसा माहौल बन गया जो उत्सव की भावना से गूंज उठा।
यह आयोजन जॉनसन होंडा प्राइवेट लिमिटेड फगवाड़ा, मारुति सुजुकी लिमिटेड मारवा ऑटोज जालंधर, रॉयल एनफील्ड खालसा ऑटोज फगवाड़ा, ऑक्सन फिटनेस जिम, क्लारा इंटरनेशनल एस्थेटिक कॉलेज, फगवाड़ा, डिजीटेक कंप्यूटर इंस्टीट्यूट, फगवाड़ा सहित विभिन्न प्रायोजकों के उदार समर्थन से संभव हुआ। अपने योगदान से उत्सव को बढ़ाने में मदद की। इसके अलावा, छात्र फिटनेस से संबंधित चुनौतियों की श्रृंखला में शामिल हुए और छात्रों को उपहार वाउचर की पेशकश की। प्रायोजकों की भागीदारी समुदाय और सहयोग की भावना को रेखांकित करती है जिसे पिरामिड कॉलेज महत्व देता है।
उत्सव ने उपस्थित लोगों के बीच एकता और सांस्कृतिक प्रशंसा की भावना को बढ़ावा दिया, जिससे दिवाली उत्सव कॉलेज कैलेंडर का मुख्य आकर्षण बन गया।
पीसीबीटी के निदेशक डॉ. विवेक मित्तल ने कहा, “पिरामिड कॉलेज को विविधता और समावेशिता के मूल्यों को बनाए रखने पर गर्व है और दिवाली उत्सव ने इन सिद्धांतों का खूबसूरती से उदाहरण दिया है।”

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।