लखनऊ, । उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने अपने लगातार दूसरे कार्यकाल के पहले ही चरण में पांच लाख लोगों को रोजगार का अवसर देने की नींव रखी। पीएम नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को लखनऊ में यूपी इंवेस्टर्स समिट 3.0 का आगाज किया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आज दिन में ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी 3.0 में 80,224 करोड़ की 1406 परियोजनाओं का शिलान्यास किया। जिससे पांच लाख लोगों के लिए रोजगार के अवसर पैदा होंगे।प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इस अवसर पर उत्तर प्रदेश को देश की सबसे बड़ी पावर बताया। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश इस समय भारत की प्रगति की सबसे बड़ी शक्ति है। इस सुपर पावर के दम पर देश आगे बढ़ रहा है। उत्तर प्रदेश में 15 से अधिक शहर की आबादी 15 लाख से ऊपर की है, जो कि बड़ी संभावना बना रहे हैं।

 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इस अवसर पर कहा कि मैं आज थोड़ा लालची भी हो रहा हूं। मैं प्रधानमंत्री होने के साथ ही वाराणसी का सांसद भी हूं। इसी कारण आप सभी निवेशकों को वाराणसी भी आमंंत्रित कर रहा हूं। एक बार समय निकाल कर काशी जरूर आइए। काशी बहुत बदल गयी है। काशी का सांसद हूं, आग्रह है कि समय निकालकर मेरी काशी को देख आइए। पुरातन काशी इतनी नई नवेली हो सकती है यह यूपी सरकार के संकल्प से ही संभव है।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।