फगवाड़ा, 24 जुलाई; 2024: पिरामिड कॉलेज ऑफ बिजनेस एंड टेक्नोलॉजी, फगवाड़ा में नए छात्रों का गर्मजोशी से स्वागत करने और उन्हें ढालने के लिए पिरामिड कॉलेज ने दो दिवसीय प्रेरण समारोह का सफलतापूर्वक आयोजन किया। पीसीबीटी के निदेशक डॉ. विवेक मित्तल ने सभी विभागों के प्रमुखों के साथ इंडक्शन कार्यक्रम का उद्घाटन किया, जो शुभ सरस्वती वंदना, शबद पाठ और दीप प्रज्ज्वलन के साथ शुरू हुआ। नए छात्रों के स्वागत भाषण में, निदेशक डॉ. विवेक मित्तल ने छात्रों के नए बैच का गर्मजोशी से स्वागत किया। छात्रों को कॉलेज की संस्कृति, गतिविधियों, अनुशासन के बारे में जागरूक किया गया और उन्हें कॉलेज की सुविधाओं, सांस्कृतिक कार्यक्रमों से अवगत कराने के लिए एक कॉलेज प्रस्तुति भी दी गई जो उनके कौशल को प्रदर्शित करने का अवसर प्रदान करती है। इसके अलावा, कार्यक्रम में “राक्री बैंड” का लाइव म्यूजिक बैंड भी शामिल था। प्रेरण कार्यक्रम के दूसरे दिन विभिन्न विभागों का परिचय और बर्फ तोड़ने वाले खेल शामिल थे।
डॉ. विवेक मित्तल, निदेशक पीसीबीटी- “इंडक्शन प्रोग्राम का मुख्य उद्देश्य शिक्षा के क्षेत्र में पिरामिड कॉलेज के निस्वार्थ समर्पण और अपने छात्रों को जीवन की नींव प्रदान करने की प्रतिबद्धता की एक झलक प्रदान करना था”।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।