जीवन के अपने सामान्य मार्ग पर लौटने के साथप्राचार्य डॉ  पूजा के प्रभावी नेतृत्व में पी सी.एम. एस.डी. कॉलेज फॉर विमेनजालंधर में 47वी फेट फिएस्टा-2022 समारोह का आयोजन किया गया ।  जे.के. गुप्ता, (चेयरमैनकैसल टोयोटा ग्रुप) इस दिन के मुख्य अतिथि थेजिन्होंने अपने शानदार व्यक्तित्व से हमें संतुष्ट किया। नरेश कुमार बुधिया  (प्रेसिडेंटगवर्निंग बॉडी) विशेष अतिथि थे। विनोद दादा जी (वाइस प्रेसिडेंट गवर्निंग बॉडी) ,  राजेश पुरी जी,  सतीश चंदर दादा जी,  टी.एन. लामा जी,  डी.के. जोशी जीडॉ  किरण अरोड़ा जी और  परवीन दादा प्रबंधकसेठ हुकम चंद स्कूलकपूरथला) प्रबंधक समिति के अन्य सदस्य थे जिन्होंने अपनी उपस्थिति से कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्ज्वलित कर के किया गया। संगीत विभाग ने भजन‘ से कार्यक्रम की शुरुआत की। प्रिंसिपल ने हमारे अतिथियों का अपार उत्साह के साथ स्वागत किया। उन्होंने कहा कि यह हमारे लिए सौभाग्य की बात है कि हमारे बीच एक महान व्यक्तित्व मौजूद हुए है। उन्होंने परमात्मा को धन्यवाद भी दिया कि एसडी परिवार महामारी के दो साल बाद फेट फिएस्टा का आयोजन कर रहा है।नृत्य विभाग के छात्रों द्वारा सूफी कथक‘ के रूप में सुंदर प्रस्तुतिकरण दी गई ।मुख्य अतिथि ने छात्रों के साथ अपनी सफलता की कहानी साझा करते हुए कहा कि ईमानदारीअच्छाई और बड़प्पन में निहित व्यक्ति अच्छा जीवन जी सकता है। उसकी उदारता की कोई सीमा नहीं है क्योंकि वह अपने अधीन काम करने वाले कर्मचारियों पर भलाई करता है। वह अपनी समृद्धि को दूसरों के साथ साझा करने में पूरी तरह विश्वास करता है। उन्होंने इस कार्यक्रम के आयोजन के लिए और महिला शिक्षा के लिए उपयोगी योगदान देने के लिए संस्थान की सराहना की।

उन्होंने उत्सव के उद्घाटन की घोषणा की और फिर स्वादिष्ट खाद्य स्टालोंसेल्फी कॉर्नर और मेले का एक चक्कर लगाया। फन गेम्सग्रूमिंग स्टेशनडीजे और नॉलेज प्वाइंट सभी ने दिन के आकर्षण को बढ़ा दिया। प्रिंसिपलगेस्ट और फैकल्टी ने गानों की लय और ताल पर थिरककर अपने दिन का लुत्फ उठाया। शाम के सत्र का मुख्य आकर्षण रैफल ड्रॉ रहा और नरेश कुमार बुधिया जी इसके मुख्य अतिथि थे। इस सत्र में विनोद दादा जी भी शामिल हुए। विजेताओं की घोषणा की गई और उन्हें पुरस्कार दिए गए।  अनीता सहगल सिक्का,  (शाखा प्रबंधक एसबीआई),  सरबजीत भारद्वाज, (शाखा प्रबंधकपीएनबी) और  नरिंदर (एक्सोटिक ब्यूटी इंस्टीट्यूट) रैफल ड्रा के प्रायोजक थे। एक प्रसिद्ध गायक कादिर थिंद को आमंत्रित किया गया था जिन्होंने छात्रों को अपने गानों की धुनों पर नचाया । मेहमानों और छात्रों ने गीतों की लय और ताल पर थिरकते हुए आनंद लिया। प्रबंधक समिति के सदस्यों  एवं प्राचार्य ने समस्त आयोजन समिति को बधाई दी ।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।