पी.सी.एम.एस डी. कॉलेज फॉर विमेनजालंधर के ऑफिस मैनेजमेंट एंड सेक्रेटेरियल प्रैक्टिसेस डिपार्टमेंट ने भारतीय डाक टिकटों पर “स्क्रैप बुक” प्रतियोगिता का आयोजन करवाया ।

आजादी का महोत्सव के रूप में भारत की स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगांठ मनाने के लिएऑफिस मैनेजमेंट एंड सेक्रेटेरियल प्रैक्टिसेस डिपार्टमेंट द्वारा भारतीय डाक टिकटों पर “स्क्रैप बुक” प्रतियोगिता का आयोजन करवाया गया । इस प्रतियोगिता में विभिन्न कक्षाओं की नौ छात्राओं ने उत्साहपूर्वक भाग लिया । इस गतिविधि ने छात्रों को उनके रचनात्मक और उनके ज्ञान को बढ़ाने के लिए एक आउटलेट प्रदान किया। बीए सेमेस्टर चौथे की हर्षरन कौर ने पहलाबीए सेमेस्टर छठे की तरणप्रीत कौर ने दूसरा और बीए सेमेस्टर द्वितीय की हिमानी मिश्रा ने तीसरा स्थान हासिल किया। इस अवसर पर प्रबंधक समिति के माननीय सदस्यों एवं प्राचार्य डॉ  पूजा पराशर ने छात्राओं की प्रतिभागिता की सराहना की। उन्होंने छात्रों को इस तरह के शैक्षणिक कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए  सीमा तिवारी (अध्यक्ष,ऑफिस मैनेजमेंट एंड सेक्रेटेरियल प्रैक्टिसेस डिपार्टमेंट) के प्रयासों की भी प्रशंसा की ।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।