जालंधर, 25 मई

प्रधानमंत्री नरिन्दर मोदी 31 मई 2022 को अलग -अलग योजनाओं के लाभपातरियों के साथ वर्चुअल ढंग के साथ बातचीत करेंगे, जिस सम्बन्धित डिप्टी कमिशनर घनश्याम थोरी ने ज़िला स्तर पर करवाए जाने वाले समागम की तैयारियों और प्रबंधों का जायज़ा लिया,साथ ही अधिकारियों को सभी प्रबंध समय पर यकीनी बनाने के निर्देश दिए।

यहाँ ज़िला प्रशासकीय कंपलैक्स में बैठक दौरान डिप्टी कमिशनर ने अलग -अलग विभागों के आधिकारियों की ज़िम्मेदारी तय करते समागम में शामिल होने वाले अलग -अलग योजनाओं के लाभपातपरियों की आमद सम्बन्धित उचित इंतज़ाम करने के निर्देश दिए। उन्होंने आधिकारियों को लाभपातरियों को समागम वाले स्थान पर समय पर ले कर आने के लिए ट्रांसपोटेशन, बैठने के प्रबंध, पीने वाले पानी, मैडीकल टीमों और अन्य ज़रुरी सभी इंतज़ाम समय पर पूरा करने के आदेश दिए जिससे पूरे प्रोगराम को उचित ढंग से पूरा किया जा सके। उन्होंने कहा कि प्रबंधों में कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी, जिस बारे अधिकारियों की ज़िम्मेदारी निश्चित कर दी गई हैं। डिप्टी कमिशनर ने आधिकारियों को उनको सौंपी गई ड्यूटी पूरी ज़िम्मेदारी के साथ निभाने के आदेश दिए।

इस अवसर पर अतिरिक्त डिप्टी कमिशनर (विकास) वरिन्दरपाल सिंह बाजवा, एस.डी.एम. बलबीर राज सिंह और अलग -अलग विभागों के अधिकारी मौजूद थे।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।