थाणे : महाराष्ट्र के थाणे जिले में डिप्रेशन की वजह से 72 साल की वृद्ध महिला अपने 42 साल के सॉफ्टवेयर इंजीनियर बेटे के साथ जहर खाकर खुदकुशी कर ली. यह जानकारी पुलिस ने सोमवार को दी. इस घटना के बारे में तब पता चला, जब रविवार को मीनाक्षी अय्यर और उनके बेटे वेंकटेश्वरन अय्यर के पड़ोसियों ने पुलिस को शिकायत की. स्थानीय पुलिस के मुताबिक पड़ोसी का कहना है कि मीरा रोड स्थित उनके फ्लैट से बदबू आई तो उन्होंने इसकी जानकारी दी.

जब पुलिस फ्लैट में पहुंची तो उन्हें दो सड़े-गले शव बिस्तर पर पड़े मिले. अधिकारी ने बताया कि वेंकटेश्वरन सॉफ्टवेयर इंजीनियर के तौर पर काम करता था. उन्होंने बताया, मीनाक्षी का पैर हाल ही में दो बार फ्रैक्चर हो गया था. पुलिस को वेंकटेश्वरन के लैपटॉप में एक सुसाइड नोट मिला, जिसमें कहा गया था कि डिप्रेशन के कारण दोनों ने जहर खाया. इस मामले में आगे की जांच जारी है.

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।