लुधियाना, 11 जून, 2024 – सीटी यूनिवर्सिटी ने भानु इवेंट्स एंड प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड द्वारा आयोजित “द टैलेंट शो – टी2एस 2024” की मेजबानी की। 100 से अधिक प्रतिभागियों ने फैशन शो, गायन, वाद्ययंत्र वादन, कविता और नृत्य जैसी श्रेणियों में अपनी उल्लेखनीय प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

इस टैलेंट शो में 4 से 17 साल की उम्र के प्रतिभागियों ने अपने शानदार प्रदर्शन से दर्शकों की वाह वाही बटोरी। इस अवसर पर सिमरन संगोवाल, सूरज नाहर और गौरव बोहत ने निर्णायक की भूमिका निभाई और प्रतिभागियों द्वारा प्रदर्शित उच्च स्तर की प्रतिभा और रचनात्मकता की सराहना की।

इस अवसर पर विशेष अतिथि सीटी यूनिवर्सिटी छात्र कल्याण विभाग के डयरेक्टर दविंदर सिंह; रमन बाली; सुखपाल सिंह; नासिर मोहम्मद, मनीषा सूद; जसवीर कौर सूद ने विशेष मेहमान के तौर पर शिरकत की।

भानु इवेंट्स एंड प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक भानु सूद ने कहा कि प्रतिभागियों का उत्साह और प्रतिभा देखने लायक थी, जो सभी के समर्पण और कड़ी मेहनत को दर्शाता है। ऐसे में यह टैलेंट शो उभरती प्रतिभाओं को आगे आने के लिए एक मंच प्रदान करता है।

सीटी यूनिवर्सिटी के छात्र कल्याण विभाग के डयरेक्टर दविंदर सिंह ने कहा, “द टैलेंट शो – टी2एस 2024 की मेजबानी करना सीटी यूनिवर्सिटी के लिए सम्मान की बात है। प्रतिभागियों की ऊर्जा और उत्साह देखने लायक था और इस तरह के आयोजन के लिए भानु इवेंट्स एंड प्रोडक्शंस प्राइवेट को धन्यवाद किया।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।