नागपुर : महाराष्ट्र के नागपुर में एक महिला डॉक्टर के अपने पति और बच्चों की हत्या के बाद खुदकुशी करने का मामला सामने आया है. पुलिस के मुताबिक, मंगलवार को कथित तौर पर अपने पति और दो नाबालिग बच्चों की हत्या के बाद 41 साल की एक डॉक्टर ने आत्महत्या कर ली. पुलिस ने बताया कि कोराडी इलाके के ओम नगर स्थित अपने घर में डॉ सुषमा राणे, इंजीनियरिंग कॉलेज में प्रोफेसर उनके 42 साल के पति धीरज, उनके 11 और पांच साल के दो बच्चे मृत पाए गए.

कोराडी पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया कि धीरज और बच्चों के शव मेन बेडरूम के बिस्तर पर पाए गए, जबकि डॉक्टर का शव छत के पंखे से लटका मिला. अधिकारी ने कहा कि साथ में रहने वाली मृतक की 60 साल की बूढ़ी चाची ने कमरे का दरवाजा खटखटाया और उन्हें कोई जवाब नहीं मिला, तब मामला सामने आया.

उन्होंने कहा कि पुलिस ने घटनास्थल से दो सीरिंज और एक सुसाइड नोट बरामद किया है, जिसमें सुषमा ने कथित रूप से कहा है कि उसने यह कदम इसलिए उठाया क्योंकि वह खुश नहीं थी.

अधिकारी ने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि सुषमा ने अपने पति और बच्चों को बेहोश करने के लिए खाने में कुछ मिलाकर दिया था और उसके बाद उसने अपने बच्चों और पति को अज्ञात दवा खिला दी. उन्होंने कहा कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और इस संबंध में भारतीय दंड संहिता (IPC) के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।