पठानकोट : जिला पठानकोट में एक घिनौनी वारदात उस समय सामने आई, जब एक 14 वर्षीय नाबालिगा व उसके परिवार द्वारा लगाए गए आरोपों के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नाबालिगा की मां व इस वारदात में शामिल उसकी मां के कथित दोस्त तथा जिस किराए के मकान में वह रह रही थी, उस मकान की मालकिन महिला के खिलाफ पुलिस द्वारा गंभीर धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। आई.ओ. रुपिन्द्रजीत कौर को बयान दर्ज करवाने के बाद डिवीजन नं.-2 ने कार्रवाई करते हुए गौत्तम, मां और मकान मालिकन महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

 

पुलिस को शिकायतकर्त्ता नाबालिगा ने अपने बयान दर्ज करवाते हुए कहा कि वह 7वीं कक्षा की छात्रा है और सरकारी स्कूल में पढ़ती है। उसके माता-पिता की आपस में अनबन रहती है। इस दौरान कुछ वर्ष पूर्व गौतम नाम के व्यक्ति की उसकी मां के साथ दोस्ती हो गई। इस बात का पता जब उसके परिवार को लगा तो उसके बाद तकराक और बढ़ गई। नाबालिगा ने बताया कि 15 जुलाई 2024 को उसकी मां उसके पिता के साथ लड़ाई करके उसे अपने साथ लेकर किराए के मकान में रहने लगी। नाबालिगा ने बताया कि गौतम का घर में आना-जाना था और उसकी नजर हमेशा गलत रहती थी।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।