मेहरचंद पॉलिटेक्निक कॉलेज के सिविल इंजीनियरिंग छात्रों ने सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट, फोलरीवाल के जल आपूर्ति और अपशिष्ट जल इंजीनियरिंग विषय के तहत सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट के उपचार और कामकाज की विभिन्न प्रक्रियाओं को समझने के लिए अपने पाठ्यक्रम का दौरा किया।

 

संयंत्र के अधिकारियों ने छात्रों के प्रश्नों का उत्तर दिया और अपशिष्ट जल के उपचार में शामिल पूरी कार्य प्रक्रिया के बारे में विस्तार से बताया।

 

डॉ राजीव भाटिया, विभागाध्यक्ष ने कहा कि यात्रा की योजना पाठ्यक्रम की आवश्यकता के तहत और छात्रों को इस क्षेत्र में नवीनतम प्रगति के बारे में उन्नत बनाने के लिए बनाई गई थी। छात्रों के साथ एर. जसपाल सिंह एवं ई. अमित खन्ना, लेक्चरर इन सिविल इंजीनियरिंग। विभाग .

 

प्राचार्य डॉ. जगरूप सिंह ने इस क्षेत्र में नवीनतम तकनीक से छात्रों को अवगत कराने के लिए विभाग द्वारा किए जा रहे प्रयासों की सराहना की।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।