जालंधर 5, अप्रैल द जालंधर फोटोग्राफर एसोसिएशन की हाउस मीटिंग एसोसिएशन के दफ्तर 537 न्यू जवाहर नगर,नज़दीक गुरु नानक मिशन हॉस्पिटल में हुई, जिसमे भारी संखया में फोटोग्राफरों ने हिस्सा लिया। इस मोके प्रधान रमेश गाबा, जर्नल सेक्टरी रमेश हैप्पी, कैशियर संदीप कुमार ने अपने पिछले कारजकाल का लेखा जोखा दिया। इस अवसर पर रमेश गाबा को दोबारा सर्बसमति के साथ एसोसिएशन के प्रधान बनाया गया। प्रधान रमेश गाबा द्वारा सभी मेंबरों का धन्यवाद किया गया और एसोसिएशन को आगे ले जाने की बात कही।उन्हें कहा की जो भी जिम्मेदारी सौंपी गई है, उसे वे बाखूबी निभाएंगे उन्होंने कहा की फोटोग्राफर के मसलों को पहल के आधार पर हल किया जाएगा और किसी भी फोटोग्राफर के साथ बेइंसाफी नहीं होने दी जाएगी। रमेश गाबा ने कहा कि कोरोना महामारी के चलते फोटोग्राफी का प्रोफेशन मुश्किल हालातों से गुजर रहा है। कारोबार को बचाने के लिए सरकार से सहायता पैकेज की मांग पहले से की जा चुकी है।

इस मोके पूर्व प्रधान राजेश थापा, पूर्व प्रधान सुरिंदर बेरी, बलदेव किशन, ऋषि शर्मा, संजीव कुमार, टिंकू पंडित, संजीव शैली, उदय कुमार, सुखदेव सिंह, कमलजीत पवार, साहिल ओंकार, योगराज, संजीव हैप्पी, संदीप हैप्पी, वेद प्रकाश, लवकेश, अमित, राजेश कुमार, सुनील कुमार, गोपी और बड़ी संख्या में फोटोग्राफर मौजूद थे।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।