जालंधर : पंजाब के जालंधर जिले में रेलवे के एक गेटमैन की बेदर्दी से हत्या कर दी गई। जानकारी अनुसार  यह घटना गोराया फगवाड़ा के मध्य स्थित रेलवे फाटक गोहावर के पास की है। गेटमैन अपना काम खत्म करके आराम करने के लिए अपने सरकारी क्वार्टर पर गया था।लाश को देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि गेटमैन की बेदर्दी से हत्या कर दी गई है उसके शव पर कई घाव मिले हैं।

जानकारी अनुसार मृतक गेटमैन सुरिंदर सिंह पुत्र  पाला सिंह वासी डेरा बाबा नानक का हाल वाशी रेलवे क्वार्टर गोहावर मंगलवार रात को अपनी ड्यूटी 8:00 बजे के करीब समाप्त करके अपने क्वार्टर की ओर चला गया । बुधवार देर रात को जब सुरेंद्र दिखाई  नहीं दिया तो घबराए उसके साथियों ने उसे फोन किया तो सुरेंद्र ने फोन भी नहीं उठाया तो उसके साथियों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। तलाशी के दौरान क्वार्टरों से कुछ ही दूर झाड़ियों में जब साथियों ने उसकी लाश देखी तो आसपास के लोगों में दहशत का माहौल बन गया। घटना की सूचना मिलते ही जीआरपी पुलिस और रेलवे के अन्य अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर मामले की अगली कार्रवाई शुरू कर दी। ऐसा लगता है कि यह पुरानी रंजिश का मामला हो सकता है।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।