जीटी रोड पर स्थित लीडर ज्यूलर्स के मालिक अमित चोपड़ा को कल देर रात थाना 3 की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोप है कि अमित चोपड़ा ने अपने घर सैंट्रल टाऊन के पड़ौस में रहने वाली एक महिला के साथ मारपीट कर उसके कपड़े फाड़ दिए जिसके बाद उक्त पीड़ित महिला ने कमिशनर पुलिस को शिकायत देकर अमित चोपड़ा के खिलाफ कारवाई की मांग की थी जिसके बाद थाना 3 की पुलिस ने अमित चोपड़ा के खिलाप आईपीसी की धारा 354 ,509 ,323 ,427 तथा 34 के तहत एफआईआर दर्ज की है। इस एफआईआर में अमित चोपड़ा के पिता शामसुंदर चोपड़ा, उनकी पत्नी विजय कुमारी तथा बिल्ला भी शामिल बताए जा रहे हैं

पुलिस को दिए ब्यान में 48 साल की पीड़ित महिला ने कहा कि वह बुधवार करीब 11 बजे किसी काम से मिलाप रोड पर जा रही थी कि उनके पड़ौस में रहते अमित चोपड़ा ने उसे देखकर गालियां निकालनी शुरु कर दी और विरोध करने पर उससे  हाथापाई की। उसे पकड़ कर थप्पड़ मारे और गला दबाया। अमित चोपड़ा ने उसकी कमीज फाड़ दी। विवाद देखकर मोहल्ले में रहती सुखविंदर कोर ने उसे छुड़वाया। थोड़ी देर बाद चोपड़ा ने अपने पिता, पत्नी और ड्राईवर संग उनके घर के बाहर आकर हंगामा करते हुए गमले उठा कर फैंकने शुरु कर दिए। दरवाजे तोड़ने शुरु कर दिए। पड़ौसन ने कहा कि जब उसका पती और बेटा आए तो उनसे भी धक्का मुक्की की गई। पड़ौसन ने कहा कि विवाद का कारण यह है कि वह मकान की रिपेयर करवा रहे हैं जिस पर चोपड़ा एतराज जता रहे थे । पुलिस ने आज अमित चोपड़ा को अदालत में पेश करना है।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।