नई दिल्ली : विश्वकप क्रिकेट में दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका के बीच खेले गए मैच के दौरान 48 ओवर में अजब नजारा देखने को मिला. मैदान में अचानक मधुमक्खियां उतर आईं, जिसके हमले से बचने के लिए सभी खिलाड़ी मैदान में लेट गए. दो-तीन मिनट के बाद जब मधुमक्खी मैदान से गायब हुए तब जाकर खेल शुरू हुआ.

इंग्लैंड के डरहम में शुक्रवार को खेले गए विश्वकप के 35वें मैच में यह वाकया पहली पारी में 48वां ओवर दक्षिण अफ्रीका के क्रिस मॉरिस फेंक रहे थे कि अचानक मधुमक्खियों ने हमला कर दिया. क्या खिलाड़ी, क्या अंपायर, सभी मधुमक्खियों के डंक से बचने के लिए मैदान में लेट गए. मधुमक्खियों ने दो-तीन मिनट तक मैदान का जायजा लिया और खिलाड़ियों को नुकसान पहुंचाए बगैर मैदान से बाहर निकल गए. इसके बार खेल फिर शुरू हुआ.

क्रिकेट मैच के दौरान इस तरह का वाकया पहली बार नहीं हुआ है. इसके पहले भी दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका के बीच 2017 में दक्षिण अफ्रीका के जोहान्सबर्ग में खेले गए मैच में इस तरह की घटना घटी थी. वांडरर्स स्टेडियम में खेले गए एक दिवसीय मैच में  मधुमक्खियों की हमले की वजह से करीबन एक घंटे तक मैच को रोक कर रखना पड़ा था.

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।