जालंधर : 21 जून यानी कि विश्व योग दिवस के कार्यक्रम से पहले डी ए वी कॉलेज जालंधर के प्रांगण में भी विश्व योग दिवस के उपलक्ष्य पर आयुष मंत्रालय के प्रोटोकॉल के अनुसार आयोजन किया जाना है। जिसके लिए कॉलेज के एन सी सी यूनिट और एन एस एस ने कॉलेज में 19 व 20 जून को योग की प्री-प्रैक्टिस करवाई।
योग पथ संस्थान से योगा इन्स्ट्रक्टर डॉ दिनेश जग्गी और मैडम ममता ने कॉलेज विद्यार्थियों और समूह स्टाफ को योग के कई आसन और क्रियाएं सिखाई।
कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ एस के अरोड़ा ने कहां कि डी ए वी कॉलेज पिछले चार सालों से योग दिवस मना रहा है। इस साल भी 21 जून को कॉलेज में योग दिवस का कार्यक्रम रखा गया है। जिसमें कॉलेज का समूह स्टाफ और भारी मात्रा में विद्यार्थी शामिल होंगे।

इस मौके पर एन. सी.सी. (आर्मी विंग) 2 पंजाब एन.सी. सी. बटालियन जालंधर के डॉ.मेजर एस के तुली प्रो एस के मिद्दा , प्रो राजेश पराशर, साईं दास स्कूल से सेठी, लाला जगत नारायण स्कूल से वंदना शर्मा, रमेश महाजन आदि मौके पर मौजूद रहे।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।