● विद्यालय प्रबंधन और प्रधानाचार्या नीरू नैय्यर जी के कुशल मार्गदर्शन में ‘आज़ादी का अमृत महोत्सव’ कार्यक्रम के अंतर्गत विभिन्न गतिविधियों का आयोजन किया जा रहा है। विद्यार्थियों को उनकी गौरवशाली विरासत से अवगत कराने के लिए विद्यालय में 1 अगस्त 2022 से 15 अगस्त 2022 तक विभिन्न गतिविधियों का आयोजन किया जा रहा है। इसी संदर्भ में पहली एवं दूसरी कक्षा के विद्यार्थियों ने कला-शिक्षकों की सहायता से राष्ट्रीय प्रतीकों के चित्र बनाकर उनमें रंग भरे। उन चित्रों को विभिन्न कक्षाओं में प्रदर्शित करके उनके बारे में चर्चा की।
’75वें आज़ादी के अमृत महोत्सव’  कार्यक्रम के अंतर्गत तीसरी एवं चौथी कक्षा में राष्ट्र-प्रेम पर आधारित ‘कहानी एवं कविता वाचन’ की गतिविधि का आयोजन किया गया,जिसमें विद्यार्थियों ने देशभक्ति से ओतप्रोत कहानियों एवं कविताओं के माध्यम से अपनी भावनाओं का प्रदर्शन किया।
● प्रधानाचार्या नीरू नैय्यर  ने  ‘आज़ादी का अमृत महोत्सव’ कार्यक्रम में भाग लेने वाले पहली से चौथी कक्षा के सभी विद्यार्थियों की प्रशंसा की तथा उनकी देशभक्ति की भावना का संज्ञान लेते हुए सभी का उत्साहवर्धन किया।
प्रधानाचार्या जी ने भविष्य में भी इस प्रकार की गतिविधियों में बढ़-चढ़कर भाग लेने के लिए विद्यार्थियों को प्रोत्साहित किया।
● श्रीमती कृष्णा ज्योति (चेयरपर्सन ),डॉ. विदुर ज्योति (चेयरमैन ट्रस्ट),डॉ. सुविक्रम ज्योति(मैनेजर, मैनेजिंग कमेटी;जनरल सैक्रेटरी,ट्रस्ट),श्रीमती नीरु नैय्यर(प्रधानाचार्या) तथा  प्रवीण सैली (उप-प्रधानाचार्या) ने ‘आज़ादी के अमृत महोत्सव’ कार्यक्रम के अंतर्गत विभिन्न गतिविधियों में विद्यार्थियों की सहभागिता के लिए प्रशंसा की।
Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।