● विद्यालय प्रबंधन एवं प्रधानाचार्या श्रीमती प्रवीण सैली के नेतृत्त्व में विद्यार्थियों की प्रतिभा उभारने हेतु इन दिनों विभिन्न गतिविधियों का आयोजन किया जा रहा है। इसी संदर्भ में श्रीमती रंजू शर्मा (गतिविधि प्रभारी) की देखरेख में कक्षा छठी से बारहवीं के विद्यार्थियों के लिए ‘अंतर्सदनीय रंगोली बनाने की प्रतियोगिता’ करवाई गई। इस प्रतियोगिता में कुल 75 विद्यार्थियों ने उत्साहपूर्वक भाग लेते अपनी कला का प्रदर्शन किया। योग्य विद्यार्थियों को दो वर्गों (कक्षा छठी से आठवीं तथा कक्षा नवीं से बारहवीं) के अंतर्गत विजेता घोषित करके पुरस्कृत किया गया।

● प्रधानाचार्या श्रीमती प्रवीण सैली ने विजेता प्रतिभागियों को पदक देकर उनका उत्साहवर्धन किया तथा सभी प्रतिभागियों की कला की सराहना करते हुए विभिन्न प्रतियोगिताओं में उन्हें भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया।

● निर्णायक मण्डल:-

सुश्री रजनी मलिक

श्रीमती किरण शर्मा

● श्रीमती कृष्णा ज्योति (पेट्रन),डॉ. विदुर ज्योति (चेयरमैन ट्रस्ट),डॉ. सुविक्रम ज्योति (मैनेजर कम चेयरमैन,जनरल सैक्रेटरी,ट्रस्ट), श्रीमती प्रवीण सैली (प्रधानाचार्या), श्रीमती रमनदीप कौर (उप-प्रधानाचार्या) तथा श्रीमती ममता अरोड़ा (सहायक उप-प्रधानाचार्या) ने विद्यार्थियों,अभिभावकों,मार्गदर्शक शिक्षकवर्ग के प्रयासों की प्रशंसा की तथा विजेता प्रतिभागियों को उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएँ दीं।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।