ए.पी.जे स्कूल, महावीर मार्ग, जालंधर के बारहवीं कक्षा के चैतन्य धालीवाल ने 7 से 11 जुलाई 2024 तक इंदौर (मध्य प्रदेश) में आयोजित 50वीं जूनियर एक्वेटिक नेशनल चैंपियनशिप में अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के चलते पंजाब का प्रतिनिधित्व किया और सर्वश्रेष्ठ गोलकीपर घोषित हुए।
स्कूल के छात्र चैतन्य धालीवाल ने सर्वश्रेष्ठ गोलकीपर का खिताब जीतकर स्कूल के खेल विभाग और छात्रों में उत्साह का माहौल पैदा कर दिया है। उन्होंने अपनी तेज़ रिफ्लेक्स और शानदार बचाव के जरिए कई मुश्किल गोल रोके।
स्कूल के प्रिंसिपल श्रीमती संगीता निस्तन्द्रा जी ने कहा, “ चैतन्य धालीवाल की इस उपलब्धि पर हमें गर्व है। उसने अपनी मेहनत और समर्पण से यह साबित कर दिया है कि अगर लक्ष्य स्पष्ट हो और मेहनत सच्ची हो तो सफलता निश्चित है।”

इस उपलब्धि ने न केवल स्कूल का नाम रोशन किया है, बल्कि अन्य छात्रों को भी प्रेरित किया है कि वे भी खेल में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर भविष्य में और भी बड़े मंचों पर खेलने का अवसर प्राप्त कर सकते हैं।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।