लुधियाना: सीटी यूनिवर्सिटी के छात्र कल्याण विभाग ने नए छात्रों के स्वागत के लिए फ्रेशर्स पार्टी, “रूबरू 2.0” का आयोजन किया। कार्यक्रम में कई रोमांचक गतिविधियाँ हुई।

पार्टी की शुरुआत यूनिवर्सिटी के टैलेंटेड छात्रों द्वारा कई सारी परफॉरमेंस के साथ हुई। छात्रों ने अपने डांस के साथ लोगों का मनोरंजन किया, जबकि गायकों ने अपनी आवाज़ से दर्शकों का मन मोह लिया। फैशन शो शाम का मुख्य आकर्षण था, जिसमें छात्रों का स्टाइल और क्रिएटिविटी देखने को मिली। मौज-मस्ती को और बढ़ाने के लिए विभिन्न खेल और प्रतियोगिताएँ आयोजित की गई।

शाम का मुख्य आकर्षण ओपन डीजे था। कार्यक्रम के अंत में मिस्टर और मिस फ्रेशर की घोषणा की गई। मिस्टर फ्रेशर के विजेता रणवीर सिंह खुरमी, मिस फ्रेशर हरमनप्रीत कौर, मिस्टर हैंडसम पनाशे चेनजेराई टेम्बो, मिस चार्मिंग फेथ शाइन, मिस्टर कॉन्फिडेंस शिवम पांडे और मिस कॉन्फिडेंस मीनाक्षी थीं। शाम भर उनके समग्र प्रदर्शन के आधार पर उन्हें ताज पहनाया गया।

चेयरमैन स. चरणजीत सिंह चन्नी, प्रो चांसलर डॉ. मनबीर सिंह, वाईस चेयरमैन हरप्रीत सिंह, वाइस चांसलर डॉ. अभिषेक त्रिपाठी, प्रो वाइस चांसलर डॉ. नितिन टंडन, डीन अकादमिक डॉ. सिमरनजीत कौर गिल, छात्र कल्याण विभाग के निदेशक दविंदर सिंह ने उपस्थिति दर्ज कराई

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।