तिरुपति :देश आजकल बम विस्फोट की धमकियों से जूझ रहा है। दिल्ली के स्कूलों और फ्लाइटों के बाद आंध्र प्रदेश में तिरुपति के होटलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली और अब 3 दिन बाद तिरुपति के इस्कॉन मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। धमकी मिलते ही पुलिस और मंदिर प्रशासन में हड़कंप मच गया। आनन फानन में फायर ब्रिगेड, पुलिस टीमें, बम और डॉग स्क्वाड के साथ मंदिर का कोना-कोना खंगाला गया, लेकिन मंदिर परिसर में कोई विस्फोटक नहीं मिला। वहीं अब मंदिर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। हर आने जाने वाले की कड़ी चेकिंग की जा रही है।

सूत्रों के अनुसार, इस्कॉन मंदिर के कर्मचारियों को 27 अक्टूबर को एक ईमेल मिला, जिसमें दावा किया गया था कि पाकिस्तान के ISI से जुड़े आतंकवादी मंदिर को उड़ा देंगे। धमकी भरा ईमेल मिलने के बाद बम निरोधक दस्ते और डॉग स्क्वाड की टीमें मौके पर पहुंचीं। मंदिर में तलाशी अभियान चलाया गया, लेकिन मंदिर परिसर से कोई विस्फोटक या कोई अन्य आपत्तिजनक वस्तु बरामद नहीं हुई। इसके बाद पुलिस ने धमकी को फर्जी करार दिया। अब उस ईमेल आईडी को ट्रेस करने की कोशिश की जा रही है, जिससे धमकी भरा ईमेल भेजा गया

बता दें कि इससे पहले 26 अक्टूबर को तिरुपति के 2 बड़े होटलों को भी बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। बम निरोधक दस्ते (BDS) और डॉग स्क्वाड के साथ दोनों होटलों में सर्च ऑपरेशन चलाया गया, लेकिन तलाशी में कुछ नहीं मिलने के बाद पुलिस ने धमकी को फर्जी बताया। धमकी में कथित ड्रग तस्करी नेटवर्क के सरगना जाफर सादिक का जिक्र था, जिसे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो और प्रवर्तन निदेशालय ने तमिलनाडु में गिरफ्तार किया था। इससे पहले तिरुपति के 3 अन्य होटलों को भी बम की धमकी मिली थी, जिसे सुरक्षा बलों ने गहन तलाशी के बाद फर्जी धमकी घोषित कर दिया था।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।