16 मई () डिप्स के विद्यार्थी ने केवल शिक्षा के क्षेत्र में बल्कि खेल के क्षेत्र में भी हमेशा आगे रहते है। हाल ही में नडाला में हुई स्टेट किक बॉक्सिंग चैंपियशिप में डिप्स स्कूल भोगपूर की छात्रा संजना शर्मा ने गोल्ड मैडल जीता। प्रिंसिपल गुरवीन कौर ने जानकारी देते हुए बताया कि क्लास 12 कॉमर्स ( 2021-2022) बैच की संजना काफी समय से किक बॉक्सिंग की प्रैक्टिस कर रही है। इससे पहले भी वह स्टेट चैंपियनशिप की विजेता रह चुकी है और नेशनल स्तर पर खेल चुकी है।

संजना की इस जीत पर प्रिंसिपल गुरवीन कौर, डिप्स चेन के स्पोर्ट्स मैनेजर मनमोहन सिंह ने उन्हें सर्टीफिकेट देकर सम्मानित किया और आने वाले जीवन के लिए शुभकामनाएं दी। डिप्स चेन के सीएओ रमनीक सिंह और जशन सिंह ने चैंपियनशिप में विजेता रहने पर संजना को बधाई देते हुए आगे भी इसी तरह हमेशा अपने कार्यों और जीत के माध्यम से अपने माता पिता, शिक्षकों और डिप्स चेन का नाम रोशन करने के लिए प्रेरित किया।

 

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।