आम आदमी पार्टी को जालंधर वेस्ट में बड़ी सफलता मिली जब आम आदमी पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर भाजपा छोड़ अश्वनी बब्बल महासचिव मंडल 12 ,पूरन भारती उपाध्यक्ष मंडल 12,कुलदीप भगत सचिव मंडल 13 और अरुण संदल प्रधान सतगुरु कबीर टाइगर फ़ोर्स,प्रदीप पिंदा प्रधान श्री गुरु रविदास सेवा दाल,मनदीप सिंह प्रधान श्री राम दशहरा कमेटी,शाम लाल प्रधान माशा महा सभा,दीपक भगत शेरे पंजाब वेलफेयर कमेटी,प्रदीप कुमार प्रधान ह्यूमन केयर सोसाइटी,सोमा गिल प्रधान वाल्मीकि वेलफेयर कमेटी पंजाब, ऋषि सोंधी प्रधान नेशनल वाल्मीकि सभा,साजन संगर प्रधान और पास्टर शिवम् आम आदमी पार्टी में शामिल हुए है । हलका इंचार्ज जालंधर वेस्ट मोहिंदर भगत की रहनुमाई में सभी को मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने आम आदमी पार्टी में शामिल करवाया । मुख्यमंत्री भगवंत मान ने सभी का आम आदमी पार्टी के परिवार में स्वागत किया और कहा कि आम आदमी पार्टी दिन-ब -दिन मजबूत हो रही है, जिससे लोकसभा जालंधर से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार पवन कुमार टीनू बड़ी लीड से जीतेगें। मुख्यमंत्री भगवंत मान ने सभी को आम आदमी पार्टी की मजबूती के लिए काम करने को प्रेरित किया और कहा कि मोहिंदर भगत हलका जालंधर वेस्ट की मजबूती के लिए दिन रत मेहनत कर रहे है।
मोहिंदर भगत ने कहा कि आम आदमी पार्टी आम लोगों की पार्टी है जहां सभी वर्गों की समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर समाधान किया जाता है। मोहिंदर भगत ने कहा कि पंजाब की आवाज को संसद तक पहुंचाने के लिए जनता एक बार फिर से एक मत होकर आम आदमी पार्टी को वोट करेगी | जनता के दृष्टिकोण से पंजाब सरकार नेक नीयत से पंजाब की तरक्की एवं खुशहाली के लिए कार्य कर रही है | उन्होंने कहा कि शिक्षा क्षेत्र में हुए सुधार से पंजाब शिक्षा क्रांति की एक नई राह पर चल रहा है| उन्होंने कहा कि युवाओं को खेलों की ओर प्रेरित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पिछले 2 साल में आम आदमी पार्टी ने पंजाब में बहुत सारी लोक भलाई की योजनाए दी है | पंजाब सरकार ने घर घर राशन पहुंचाना, आम आदमी क्लिनिक खोलना , मुफ्त बिजली देना,भ्रष्टाचार का खात्मा, महिलाओं के लिए मुफ्त बस यात्रा और पंजाब के बच्चों के लिए स्कूल ऑफ इमीनेंस खोल कर तरक्की की राह पर ले जाया जा रहा है | भगत ने कहा कि लोकसभा जालंधर से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार पवन कुमार टीनू की जीत पक्की है |

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।